टिकारी पंचदेवता मुख्य मार्ग स्थित दुलाबिगहा के समीप सोमवार को निर्माणधीन मकान में काम कर रहे एक मजदूर की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाक्षेत के रकसिया ग्राम निवासी बिंदेश्वर दास के 35 वर्षीय सर्वेश दास बेलहड़िया स्थित पेट्रोल पंप के समीप निर्माणधीन मकान में मजदूरी का कार्य कर रहे थे।

सोमवार को काम करने के दौरान घर के ऊपरी तल्ले पर करकट लगाये जाने का कार्य किया जा रहा था।

सर्वेश दास करकट लगाने में उपयोग में आने वाली रॉड को उठाकर ला रहे थे कि मकान के समीप से गुजरी हाई टेंशन तार की चपेट में सर्वेश के हाथ में रहा रॉड आ गया, जिससे वो वहीं गिर पड़ा । साथ में काम कर रहे मजदूरों ने आनन फानन में सर्वेश को उठा टिकारी अनुमण्डलीय अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सर्वेश की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल में जुट गई । सर्वेश के मृत शरीर के पास उसके स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया । सर्वेश अपने पीछे अपनी पत्नी व अपने दो बच्चों को छोड़ गया । सर्वेश की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची टिकारी थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा ।

इस सम्बंध में टिकारी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि पुलिस शव के अत्यंत परीक्षण के लिए गया भेजी है । मृतक के परिजन द्वारा मजदूरी करते वक्त करंट की चपेट में आने से मौत हो जाने की शिकायत की गई है । पुलिस मामले की जाँच में जुटी है ।