कोरोना संक्रमण बिहार में काफी तेजी से फ़ैल रहा है । आम जनता, प्रवासियों के साथ-साथ अब प्रशासनिक अधिकारी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं।
इसकी चपेट में मधुबनी के DM भी आ गए हैं । डीएम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब जिला समाहरणालय समेत अनुमंडल के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट होगा ।

अन्य सूत्रों के हवाले से पुष्टि की गई है कि बिहार के मधुबनी जिले के DM कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस दावों को मजबूती इस बात से भी मिल रही है कि स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने भी यह जानकारी दी है कि उत्तर बिहार के एक जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने जिले का नाम सार्वजनिक नहीं किया है।

इसी बीच मधुबनी जिले के अपर समाहर्ता ने जिले के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के नाम पत्र जारी कर सभी प्रशासनिक कार्यालयों में कार्यरत असफरों, कर्मियों को कोरोना जांच के लिए निर्देशित किया है।

समाहरणालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी मंगलवार तक कार्यालय आ रहे थे और सामान्य तौर पर विभागीय कार्य कर रहे थे।

पत्र के विषय में उन्होंने लिखा है कि समाहरणालय एवं अनुमण्डल कार्यालय सदर के सभी पदाधिकारी/कर्मचारी के कोरोना संक्रमण लक्षण के जाँच की आवश्यकता महसूस की जा रही है। इस आलोक में मधुबनी जिला समाहरणालय के सभी कर्मियों की कोरोना जांच कराई जाए। बता दें कि मधुबनी जिले में अब तक 187 कोरोना मरीज मिले हैं।

Source: AajTak